मुख्यमंत्री ने पार्टी विधायकों से मौजूदा हालातों के बारे में लिया फीडबैक

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 09:01 AM (IST)

चंडीगढ़ : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पार्टी विधायकों को प्रदेश की मौजूदा हालात को लेकर फीडबैक लिया जिसमें उनके साथ पार्टी प्रदेश प्रभारी अनिल जैन भी शामिल थे। दोनों नेताओं ने विधायकों से कोरोना के चलते व्यवस्थाओं तथा मरीजों के इलाज के बारे में भी जानकारी हासिल की।

विधायकों ने अपने जिलों में आ रही दिक्कतों से अवगत कराया और साथ ही कहा कि गेहूं खरीद की अवधि बढ़ाई जानी चाहिए। विधायकों ने हर जिले में बिजली के पूरे प्रबंध करने तथा हर तरह के बिलों की वसूली फिलहाल स्थगित करने का सुझाव दिया।

विधायकों ने जमीन, प्लाट और मकानों की रजिस्ट्रियां खोलने का दिया सुझाव
मुख्यमंत्री तथा पार्टी प्रभारी ने जब विधायकों से सरकार का राजस्व बढाने के बारे में सुझाव मांगे तो विधायकों ने राज्य में जमीन, प्लाट और मकानों की रजिस्ट्रियां खोलने का सुझाव दिया। प्राप्त जानकारी अनुसार किसी भी समय रजिस्ट्रियां खोलने की घोषणा सरकार कर सकती है। अधिकारियों को भी इस बारे में तैयारियां करने के लिए कह दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने विधायकों से कहा कि वे समाजसेवी संगठनों और अन्य साधन संपन्न लोगों से संपर्क करें, ताकि कोरोना रिलीफ फंड में आर्थिक सहयोग दिया जा सके। इसके अलावा विधायकों ने यह भी कहा कि गेहूं की खरीद के भी पर्याप्त प्रबंध होने चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static