खेलते हुए मासूम हुआ लापता, जांच के बाद किराएदार के घर बैग में बंद मिला शव

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2017 - 01:20 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रेवाड़ी जिले के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा स्थित मालपुरा गांव में बीती रात एक 8 वर्षीय बच्चे की हत्या के बाद उसका शव गांव में ही किराए पर रहने वाले एक युवक के कमरे से बैग में बंद मिला। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा उससे पूछताछ शुरू कर दी है। मामले की जांच स्वयं डीएसपी कर रहे हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मासूम की हत्या के कारणों का खुलासा कर लिया जाएगा।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार पिता की मौत के बाद इकलौता प्रिंस(8) काफी समय से अपनी मां के साथ मालपुरा गांव में अपने चाचा सतीश के पास रह रहा था। बीते रविवार को  दिन के समय प्रिंस गांव में मंदिर के पास खेल रहा था तथा वहां से अचानक ही लापता हो गया। सतीश ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। परिजनों ने अपने स्तर पर भी उसकी तलाश की मगर कोई सुराग नहीं लगा।
PunjabKesari
सोमवार को जब जांच के लिए गांव में पुलिस पहुंची तो पता लगा कि राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले एक किराएदार के साथ बच्चे को देखा गया था। पुलिस ने जब उसके कमरे पर तलाशी ली तो एक बैग में बंद बच्चे का शव बरामद हुआ। इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई।
PunjabKesari
बहरहाल पुलिस ने मेडीकल बोर्ड द्वारा मासूम के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। इधर, घटना से गुस्साए परिजनों का कहना है कि मकान मालिक के खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाए तथा पुलिस को चाहिए कि कोई भी किराएदार रखने से पहले उसकी जांच अनिवार्य करे ताकि भविष्य में इस तरह के हादसों के बाद आरोपी की पहचान हो सके।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static