रहस्यमय परिस्थितियों में बच्चे की मौत, फांसी पर लटका मिला शव

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 09:42 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : गांव शाहाबाद में 10 वर्षीय बच्चे का शव रहस्यमय परिस्थितियों में फांसी पर लटका हुआ मिला। पुलिस ने पिता की शिकायत पर गांव के ही एक युवक दिनेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दिनेश को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

जानकारी मुताबिक मृतक का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम करा दिया है। गांव शाहाबाद के रहने वाले सुमेर ने थाना तिगांव पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार को वह अपनी पत्नी रानी के साथ किसी काम से बल्लभगढ़ गए थे। उसके तीनों बच्चे आशीष सहित घर पर थे। शाम को बल्लभगढ़ में उनके मोबाइल फोन पर किसी ने सूचना दी कि उनके 10 वर्षीय बेटे आशीष की किसी ने हत्या कर दी।

वह पत्नी के साथ जब घर पहुंचा और इस बारे में अपने बच्चों से पूछा, तो मंझले बेटे ने बताया कि कमरे में से गांव का ही रहने वाला 22 वर्षीय दिनेश निकल रहा था। सुमेर की शिकायत पर दिनेश के खिलाफ फिलहाल हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्चे के शरीर पर ऐसा कोई निशान नहीं मिला है, जिससे यह लगे कि उसकी हत्या की गई है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और पता चला जाएगा कि उसकी किसी ने हत्या की है या फांसी लगाने से मौत हुई है। दिनेश से पुलिस पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static