हु्ड्डा और अलका लांबा की मौजूदगी में चिरंजीव राव ने किया नामांकन, कैप्टन अजय ने राव इंद्रजीत पर बोला हमला

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 07:13 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारती): रेवाड़ी में आज कांग्रेस के प्रत्याशी चिरंजीव राव ने अपना नामांकन किया। रेवाड़ी विधायक राव के नामांकन में कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र हुड्डा व अल्का लांबा के अलावा उनके पिता कैप्टन अजय यादव मौजूद रहे। चिरंजीव जब नामांकन करने कलेक्ट्रेट पहुंचे तो वहां युवाओं का हुजूम देखने को मिला। 

PunjabKesari

चिरंजीव राव ने नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का आभारी हूं कि उन्होंने अपने नामांकन से भी पहले मेरा नामांकन भरवाया है। पुणे रेवाड़ी की जनता का आभार जताते हुए कहा कि आज केवल नामांकन कार्यक्रम रखा था। जिसमें लोगों ने भरपूर जोश दिखाकर मेरा हौसला बुलंद किया है। उन्होंने राव इंद्रजीत सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बताएं कि उन्होंने  रेवाड़ी की कितनी सुध ली है और कितना काम करवाया है। 

PunjabKesari

पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि रेवाड़ी का चुनाव एक तरफा चुनाव रहने वाला है। रेवाड़ी के लोगों के लिए मेहनत करने में कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने अपने किए हुए कार्य को भी गिनवाया। उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंदरजीत सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वह एक भी काम गिनवाए। जो उन्होंने रेवाड़ी के लिए किया हो। 

PunjabKesari

जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में 36 बिरादरी ने मन बना लिया है कि आने वाली सरकार कांग्रेस पार्टी की होगी। पूरे हरियाणा में पहला नामांकन चिरंजीव राव का भरवाने आया हूं। पहले भी चिरंजीव राव ने विधायक रहते। इलाके की भरपूर आवाज विधानसभा में उठाई थी। 

आपको बता दें कि रेवाड़ी से चिरंजीव राव 2019 में भी चुनाव जीते थे। वह पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव के बेटे एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के दामाद है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static