बहादुरगढ़ में CIA-2 टीम को मिली बड़ी कामयाबी, पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर अपराधी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 05:21 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : हरियाणा में झज्जर जिले के बहादुरगढ़ तहसील में पुलिस की सीआईए-2 टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बता दें कि पुलिस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर फरार होने वाले 2 अपराधियों को सीआईए-2 टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

पूरा मामला
बता दें कि बीते 22 जनवरी 2020 की रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। इस दौरान बदमाश हेड कांस्टेबल संदीप को गोली मारकर फरार हो गए थे। गोली हेड कांस्टेबल के गले और सिर में लगी थी। दरअसल बता दें कि 20 जनवरी को सांखोल गांव में मनी ट्रांसफर सेंटर से सवा 3 लाख रुपए की लूट की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया था। इसके बाद 21 जनवरी को टीकरी बार्डर से मनी ट्रांसफर सैंटर से 50 हजार रुपए लूट लिए थे। इसके अलावा बदमाशों ने 22 जनवरी को आसौदा गांव में एक महिला पर जानलेवा हमला कर दिया था।

PunjabKesari

हो सकता है बड़ा खुलासा
डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान छोटूराम नगर निवासी विशाल और दूसरे की विवेक के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों से सीआईए-2 टीम ने 2 अवैध पिस्तौल और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस ने पूछताछ में और भी कई बड़ी वारदातों के खुलासे होने की संभावना जताई है। फिलहाल पकड़े गए आरोपियों के अन्य 3 साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस जुट गई है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static