सीआईए ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 3 को न्यायिक हिरासत में भेजा गया, नकदी व गहने बरामद

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 06:18 PM (IST)

हांसी(संदीप सैनी): शहर में चोरी पर अंकुश लगाने के लिए सीआईए की टीम ने एक अभियान चलाया है। इस दौरान चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 5 चोरों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उनके कब्जे से नकदी और आभूषण बरामद हुई है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 3 को न्यायिक हिरासत भेज गया और 2 रिमांड पर लिया गया है।

डीएसपी विनोद शंकर ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने पकड़े गए चोरों के पास चोरी के रुपयों से खरीदी गई एक सेंट्रो कार, सोने चांदी के आभूषण,18 हजार रुपए की नकदी,एप्पल कंपनी के एक टैब सहित अन्य सामान बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में पवन, सुरज व ईश्वर ने 21 व 22 जनवरी की रात में माडल टाऊन स्थित एक बंद आवास को निशाना बनाते हुए ढाई लाख रुपए की नगदी व करीब 70 ग्राम से बने सोने के आभूषण चुरा कर ले गए थे। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने चोरी के रुपयों से ऐश करने के लिए सेंट्रो कार खरीद ली थी।

वहीं मंगल व संदीप ने प्रेम नगर में बंद आवास से 3 लाख 20 हजार रुपए की नगदी, करीब 62.5 ग्राम सोने के आभूषण और चांदी की पाजेब, चांदी के सिक्के, चांदी की अंगूठी सहित समाधा रोड़ से लाखों रुपए के आभूषण व नकदी और एप्पल कंपनी का टैब चुरा कर ले गए थे।

उन्होंने बताया कि चोरी के आरोप में पकड़े गए चोरों को कोर्ट में पेश किया जहां से पवन, संदीप व सूरज को न्यायिक हिरासत में जेल और मंगल व ईश्वर को पुलिस ने रिमांड पर लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों के पास से चुराया गया सामान व नगदी बरामद करने का प्रयास किया जाएगा। चोरी की वारदातों में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static