CIA ने दोपहिया वाहन चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, किशोर सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

9/17/2020 1:21:18 PM

कैथल (सुखविंद्र) : सी.आई.ए.-1 पुलिस द्वारा दुपहिया वाहन चोरी के मामलों में एक किशोर सहित 2 आरोपी काबू कर लिए गए, जिनके कब्जे से करीब एक लाख रुपए से ज्यादा मूल्य की 5 चोरीशुदा बाईक बरामद की गई है। पुलिस द्वारा नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने बताया कि सी.आई.ए.-1 प्रभारी इंस्पैक्टर अनूप सिंह की अगुवाई में ए.एस.आई. जयभगवान, हैडकांस्टेबल धर्मसिंह, एच.सी. रघुबीर सिंह व एच.सी. मनोज कुमार की टीम बाईक चोरी के एक मामले की जांच दौरान बस अड्डा फरल के पास मौजूद थी। पुलिस को सहयोगी सूत्रों से गुप्त जानकारी प्राप्त हुई थी कि दो युवक चोरीशुदा बाइक सहित असंंध की तरफ जाने वाले है।

पुलिस द्वारा की गई नाकाबंदी दौरान एक बाइक पर जा रहे 2 संदिग्ध युवकों को काबू कर लिया गया, जिनकी पहचान फरल निवासी 17 वर्षीय किशोर तथा लवप्रीत उर्फ लाडी के रूप में हुई। जांच के दौरान यह बाइक विजय कुमार निवासी पूंडरी की पाई गई, जिसकी शिकायत पर गत 27 जुलाई को दर्ज मामले अनुसार उसकी मोटरसाइकिल को अज्ञात व्यक्ति उसके मकान सामने से चुरा ले गए थे। दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूला कि वे बाइक को औने-पौने दमा में बेचने के लिए असंध जा रहे थे।

एस.पी. ने बताया कि सी.आई.ए.-1 पुलिस द्वारा आरोपियों से गहनता पूर्वक व्यापक पूछताछ उपरांत दोनों आरोपियों द्वारा चुराई गई 4 अन्य मोटरसाइकिल किशोर आरोपी के मकान से बरामद की गई। बरामद की गई मोटरसाइकिल ढांड, पूंडरी व राजौंद क्षेत्र से चोरीशुदा पाई गई है, जिनके बारे में जांच के दौरान एक बाइक विनोद निवासी खेड़ी रायवाली की पाई गई, जिसकी शिकायत अनुसार 10 मार्च को बस स्टैंड खेड़ी रायवाली के सामने से उसकी बाइक अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गए थे। बरामद की गई 5 मोटरसाइकिलों की अनुमानित कीमत एक लाख रुपए से ज्यादा की आंकी जा रही है। शेष 3 चोरीशुदा बाइकों बारे पुलिस द्वारा आगामी जांच की जा रही है।


Manisha rana

Related News