CIA पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, पकड़ी दो किलो 600 ग्राम अफीम

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 03:57 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : जिला भर में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए जिले की सीआईए सिरसा पुलिस ने करीब पांच लाख रुपऐ कीमत की अफीम बरामद कर दो तस्करों को काबू करने में सफलता हासिल की है।

सिरसा के प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए दो अफीम तस्करों को काबू कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में अफीम बरामद की है। उन्होंने बताया कि प्रथम घटना में सीआईए स्टाफ के सहायक उप निरीक्षक महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गश्त के दौरान महत्वपूर्ण सूचना मिलने पर गांव माधोसिघाना क्षेत्र से कार सवार एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से 2 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद की है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान दिलप्रीत सिहं उर्फ गोना पुत्र सुखदेव सिहं वासी मल्लेकां के रुप में हुई है।  पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर के बारे नाम पता मालूम कर इस संबंध में सदर थाना सिरसा में सप्लायर समेत दो व्यक्तियो के खिलाफ अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है। 

वहीं उन्होंने बताया कि दूसरी घटना में सीआईए स्टाफ के उप निरीक्षक औमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गश्त के दौरान रानियां क्षेत्र से एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से 200 ग्राम अफीम बरामद की है। उन्होंने बताया की पकड़े गए व्यक्ति की पहचान नरोतम कुमार उर्फ बब्बू पुत्र मुलखराज वासी वार्ड न. 5 रानियां के रुप में हुई है । पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर के बारे नाम पता मालूम कर इस संम्बंध में थाना रानियां में दो व्यक्तियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । उन्होंने बताया कि काबू किया गया आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया जिसको नियानुसार क्वारंनटाइन किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static