RTO में सीएम फ्लाइंग और विजिलेंस की रेड, 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ी गई ट्रैफिक इंस्पेक्टर

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 08:27 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार धनखड़) बहादुरगढ़ में विजिलेंस और सीएम फ्लाइंग की टीम ने आरटीओ विभाग की एक महिला ट्रांसपोर्ट इंस्पेक्टर को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला ट्रांसपोर्ट इंस्पेक्टर बहादुरगढ़ के एक ट्रांसपोर्टर से उसके ट्रक की आरसी देने की एवज में 20 हजार रुपये देने की मांग कर रही थी। इसकी शिकायत ट्रांसपोर्टर ने विजिलेंस और सीएम फ्लाइंग से की गई।

रिश्वत की शिकायत मिलते ही दोनों विभागों की टीम ने रेड मारकर आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। सीएम फ्लाइंग ऑफिसर डीएसपी संदीप गुलिया ने बताया कि उन्हें पिछले लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि बहादुरगढ़ के आरटीओ दफ्तर में लोगों को काम करवाने के लिए धक्के खाने पड़ रहे हैं और किसी भी तरह का काम करने के लिए रिश्वत भी मांगी जाती है। इतना ही नहीं बहादुरगढ़ के ट्रांसपोर्टर ने बताया कि उसके ट्रक की आरसी दिसंबर महीने में बनकर तैयार हो चुकी है, लेकिन ट्रैफिक इंस्पेक्टर निर्मला उन्हें उनके वाहन की आरसी नहीं दे रही। इसके एवज में 20 हजार रुपये की मांग भी की जा रही है।

संदीप ने बताया कि शिकायतों के आधार पर सीएम फ्लाइंग स्क्वायड और विजिलेंस की टीम ने आरटीओ विभाग पर रेड की और ट्रांसपोर्ट इंस्पेक्टर निर्मला को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आज ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static