शक्ति नगर में घी बनाने वाली फैक्ट्री पर सीएम फ्लाइंग का छापा, एक सप्ताह में तीसरी बार हुई रेड

10/24/2020 4:15:50 PM

कैथल (जोगिंद्र कुंडू) : त्योहारी सीजन के चलते सीएम फ्लाइंग पूरे प्रदेश भर में खाने-पीने की चीजें बनाने वाली फैक्ट्रियों व मिठाई की दुकानों पर रेड कर रही है क्योंकि त्योहारों के चलते मिलावट का धंधा बड़े पैमाने पर शुरू हो जाता है इसी को लेकर आज कैथल में चंदाना रोड शक्ति नगर में एक घी बनाने वाली फैक्ट्री में सीएम फ्लाइंग ने रेड की। फैक्ट्री से भारी मात्रा में घी के टीन, रिफाइंड व खाने के तेल के टीन बरामद किए गए।  

बता दें कि पुलिस द्वारा गोदाम को सील कर दिया गया है तथा मौके पर सीएम फ्लाइंग ने 730 लीटर घी 65 लीटर रिफाइंड व 8 टिन खाने के तेल के बरामद किए हैं और उनके सैंपल लिए गए हैं। सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी जिसके अनुसार उन्होंने रेड की। फिलहाल घी, रिफाइंड, तेल के सैंपल ले लिए गए हैं और कार्रवाई जारी है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि यह फैक्ट्री बिना साइन बोर्ड के चलाई जा रही थी और एसीडी मारका के नाम से रजिस्टर्ड है परंतु फैक्ट्री के अंदर मधु, तुलसी व अन्य मारका के नाम से प्रोडक्ट बनाकर बेचा जा रहा है। लगातार कैथल में 1 सप्ताह के अंदर सीएम फ्लाइंग की यह तीसरी रेड है जिसके चलते मिलावट का गोरखधंधा करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है। 


Manisha rana

Related News