सहकारी बैंक में सीएम फ्लाइंग का छापा, सीसीटीवी कैमरों की खरीद में लाखों के घोटाले की आशंका(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 10:25 AM (IST)

फतेहाबाद: सिरसा रोड पर स्थित द फतेहाबाद केंद्रीय सहकारी बैंक में आज सीएम फ्लाइंग ने रेड की। टीम ने आते ही हाल ही में बैंक द्वारा छोड़े गए टेंडर से सम्बंधित कागजात खंगाले। मौके पर बैंक के जनरल मैनेजर नहीं थे, लेकिन सीएम फ्लाइंग की दस्तक से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एसआई कुलदीप सिंह, एएसआई सुरेंद्र ढांडा, ड्यूटी मजिस्ट्रेट, ट्रेजरी अधिकारी राजेश कुमार के साथ बैंक कार्यालय में पहुंचें और बैंक के लेन देन सहित हाल में छोड़े- गए टेंडर्स की फाइलें तलब की। जानकारी सामने आ रही है कि बैंक के महाप्रबंधक रहे दीपक मोर का 8 मई को ही तबादला हुआ है। 

पता चला है कि इसी दिन बैंक में सीसीटीवी कैमरे और फायर सेफ्टी उपकरण लगाने के लिए 36 लाख का टेंडर छोड़ दिया गया। 10 मई जीएम ने चार्ज छोड़ा और कहा जा रहा है कि टेंडर लगाने वाली हिसार की कंपनी दुर्गा ट्रेडर्स को 9 मई को 25 लाख की पेमेंट भी कर दी गई। इस मामले में जो अनियमितता सामने आई है उसके मुताबिक आरोप है कि टेंडर तो जीएम के तबादले के दिन 8 मई को खोला गया जबकि टेंडर छुडवाने वाली कंपनी ने 3 मई को ही 36 लाख का बिल काट कर दे रखा है। सीएम फ्लाइंग ने जब स्टोर कीपर से पूछा की स्टोर में कितने कैमरे हैं तो उसने कहा उसके रिकॉर्ड में तो अभी कैमरों की आवक दर्ज नही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static