किराना की दुकान में सीएम फ्लाइंग टीम ने की छापेमारी, 257 लीटर घी बरामद

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2020 - 09:51 AM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा गांव समैन के नांगली रोड स्थित प्रेमी किराना स्टोर पर नकली घी बनाए जाने की शिकायत पर छापेमारी की गई। यह छापामार कार्रवाई हिसार रेंज के टीम इंचार्ज इंस्पेक्टर विक्रम के नेतृत्व में की गई। इस दौरान फतेहाबाद से जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुरेंद्र सिंह व सदर थाना पुलिस भी मौजूद रहे। सीएम फ्लाइंग की टीम ने किराना दुकान से अलग अलग ब्रांड का 257 लीटर देसी घी बरामद किया, जिसके सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए है। जांच रिपोर्ट आने के बाद विभाग द्वारा आगामी कार्यवाही की जाएगी।

जानकारी अनुसार सीएम फ़्लाइंग टीम के पास लगातार शिकायतें आ रही थी कि गांव समैन के नांगली रोड पर प्रेमी किराना स्टोर द्वारा डालडा घी में केमिकल मिलाकर देसी घी बनाकर बेचा जा रहा है। इसी के आधार पर इंस्पेक्टर विक्रम ने सदर पुलिस व फूड एंड सेफ्टी टीम को साथ में लेकर छापेमारी की तथा दुकान से 257 लीटर घी बरामद करने के बाद सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है। आगामी कार्रवाई सदर पुलिस द्वारा की जाएगी। 

सीएम फ़्लाइंग टीम के इंचार्ज विक्रमजीत सिंह ने बताया कि उनके पास शिकायत आई थी कि गांव समैंन में नकली देशी घी बनाकर बेचा जा रहा है जिसके चलते छापेमारी की गई तथा वहां से शुद्ध मोदक व लक्ष्य ब्रांड का 257 लीटर घी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि आगामी कार्रवाई के लिए सदर पुलिस को सूचना दे दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static