सीएम फ्लाइंग टीम का हरियाणा के पटवारखाने में रेड, कई पटवारी मिले नदारद, खंगाला जा रहा रिकॉर्ड

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 04:34 PM (IST)

डेस्क: सीएम फ्लाइंग टीम ने हरियाणा के पटवारखाने में छापेमारी की है। जिसमें सभी जगह पटवारी अनुपस्थित मिले है। साथ ही उनकी लापरवाही भी निकलकर सामने आई है। वहीं टीम रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है। जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

करनाल: जिले में सीएम फ्लाइंग टीम को गुप्त सूचना मिला था कि पटरखाने में कोई भी काम नहीं हो रहा है। वहीं कार्यालय में 13 पटवारी और 4 कानूनगों है, लेकिन बहुत कम लोग उपस्थित रहते है। जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंच कर छापेमारी की तो वहां सिर्फ तीन पटवारी ही उपस्थित मिले थे। टीम अनुपस्थित पटवारियों का रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है।

 

हिसार में पटवारखाने में सीएम फ्लाइंग की रेड, कोई भी पटवारी नहीं मिला उपस्थित

 

हिसार(विनोद सैनी): सीएम फ्लाइंग टीम ने हिसार सिटी थाने के पास पटवार भवन छापेमारी की। इस दौरान वहां चौकीदार के अलावा कोई भी पटवारी मौजूद नहीं मिला। सीएम फ्लाइंग के कर्मचारी पटवारियों का करीब 11:30 बजे तक इंतजार करते रहे, परंतु तब तक कोई भी पटवारी नहीं आया था। वहीं हांसी में बस स्टैंड के नजदीक पटवार भवन में 15 पटवारियों में से सिर्फ दो ही पटवारी मिले।

 

पानीपत के पुरानी तहसील में सीएम फ्लाइंग की रेड, 8 पटवारी ड्यूटी से मिले नदारद

 

पानीपत(सचिन): शहर में पुरानी तहसील में स्थित पटवारी कार्यालय में आज मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम डीआरओ को साथ लेकर रेड कर रिकॉड को चेक किया। रेड से पुरानी तहसील में हड़कंप मच गया और दलाल भागते नजर आए। रेड के दौरान 8 पटवारी भी ड्यूटी से नदारद मिले। पटवारियों से काम करवाने आई जनता परेशान नजर होती नजर आई।

 

महेंद्रगढ़ के पटवारखाने में फ्लाइंग की रेड, 3 पटवारी मिले अनुपस्थित

 

महेंद्रगढ़(प्रदीप बालरोडिया): सीएम फ्लाइंग की तरफ से लगातार छापेमारी की जा रही है। वहीं आज महेंद्रगढ़ के नारनौल शहर में सीएम फ्लाइंग व गुप्तचर  विभाग की टीम ने पटवार घरों में छापेमारी की, जिसमें 3 पटवारी अनुपस्थित मिले। लोगों ने समय पर काम ना होने की भी शिकायत की। फिलहाल टीम रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।  

 

अंबाला पटवारखाने में छापेमारी के दौरान एक पटवारी मिला नदारद,31 इंतकाल मिले पेंडिंग

अंबाला(अमन): शहर के पटवार खाने में आज सीएम फ्लाइंग ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान एक पटवारी अनुपस्थित मिला। साथ ही 31 पेंडेंसी इंतकाल अंडर प्रोसेस मिली। जिसको लेकर CM फ्लाइंग ने रिपोर्ट तैयार कर मुख्यमंत्री कार्यालय में भेजने की बात की है। देखने वाली बात होगी कि पटवारियों पर टीम की तरफ से क्या कार्रवाई की जाती है। 

                      (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Related News

Recommended News

static