पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पहुंचे सीएम खट्टर, ‘नौकरियों में रखी ईमानदारी, पर्ची-खर्ची सब ख़त्म’

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2019 - 05:11 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों अब हरियाणा में भी गरमाने लगी है। जिसके चलते सीएम मनोहर लाल खट्टर रेवाड़ी जिले की कोसली विधानसभा में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पहुंचे। जहां उन्होंने पन्ना प्रमुखों को बूथ मजबूत करने की शपथ दिलाई। उन्होंने पन्ना प्रमुखों को जीत के गुर देते हुए बताया कि वोटों को पंप के जरियें मतों को मत पेटियों तक पहुंचाया जाता है।

PunjabKesari, conference, honesty, slip-expenditure

उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए तो आगे नहीं आई लेकिन उनका मनोबल तोड़ने के लिए उनके शौर्य पर ही सवाल खड़े कर दिया। उन्होंने कहा कि इस बार जब सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे तो इन्हें पहले ही वहां गिनती करने के लिए भेज देंगे। सीएम खटटर ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा कि सरकार ने ईमानदारी से काम किया। नौकरियों में पारदर्शिता इसका उदाहरण है।

PunjabKesari, conference, honesty, slip-expenditure

आज उन युवावों को रोजगार मिला जिन्हें सरकार नौकरी की उम्मीद भी नही की थी। क्योंकि हमारी सरकार ने पर्ची-खर्ची सब बंद कर दी जिसके चलते आज युवाओं में ख़ुशी देखने को मिलती है। भाजपा किसी भी क्षेत्र में कोई भेदभाव नही करती, सभी लोगों को बराबर अवसर उपलब्ध कराती है। उन्होंने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा में दो तिहाई बहुमत आने पर धारा 370 को भी हटा दिया जाएगा ताकि कश्मीर में से ख़ुशहाली बहाल की जा सके। उन्होंने कल हरियाणा भवन में हुई अभय चौटाला और अशोक अरोड़ा की मुलाक़ात पर कहा कि मुलाकातें तो अकसर हो जाया करती है लेकिन किसी भी कीमत पर गठबंधन नहीं होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static