भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने अहमदाबाद पहुंचे CM खट्टर, दुष्यंत चौटाला भी हैं मौजूद

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 03:24 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर गुजरात के नवनिर्वाचित सीएम भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए अहमदाबाद पहुंचे हैं। उनके साथ डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी मौजूद हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शपथ ग्रहण के दौरान मौजूद रहेंगे।

 

PunjabKesari

 

मनोहर-दुष्यंत की जोड़ी का एक साथ भाजपा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण में शामिल होना इसलिए भी महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि हरियाणा में इन दिनों भाजपा-जजपा गठबंधन को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह गठबंधन टूटने की अंतिम कगार पर है। मनोहर लाल तथा दुष्यंत चौटाला का एक साथ गुजरात पहुंचना यह संकेत दे रहा है कि प्रदेश सरकार में सब ठीक ठाक है।

 

PunjabKesari

 

जेजेपी के स्थापना दिवस पर भिवानी में आयोजित जन सम्मान रैली के बाद इन अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था कि अब यह गठबंधन ज्यादा लंबा नहीं चलेगा। इसका मूल कारण यह भी माना जा रहा है कि इस रैली के मंच से जजपा नेताओं ने इस बात को लेकर पीड़ा व्यक्त की है कि वे वृद्धों  5100 रुपए पेंशन देने का वादा पूरा नहीं कर पाए। इसके अलावा जेजेपी के अधिकांश वक्ताओं ने हरियाणा के अंदर मिशन 2024 के तहत विधायकों की संख्या 10 से बढ़ाकर सत्ता तक पहुंचने के लिए एकजुट होने की बात कही। यही नहीं अधिकांश वक्ताओं ने मिशन 2024 के लिए दुष्यंत को मुख्यमंत्री चेहरा घोषित कर दिया था। जजपा नेताओं ने कहा था कि अगर जेजेपी के पास बहुमत होगा और सीएम दुष्यंत होंगे तो जनहित के कार्य करने में आसानी रहेगी।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static