CM खट्टर का कांग्रेस पर हमला, कहा- जिन्होंने इतने घोटाले किए उनको हर बात में घोटाला नजर आता है

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 11:10 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा सरकार ने कुछ समय के लिए रजिस्ट्रियां बंद कर दी हैं। विपक्ष ने जहां इसे घोटाले से जोड़ा है,वहीं सरकार का कहना है कि वो व्यवस्था में बदलाव लाना चाहते हैं जिसके चलते कुछ समय के लिए रजिस्ट्रियां बंद कर दी गई हैं। जिससे अवैध प्लॉट की रजिस्ट्रियों के अलावा और भी जो समस्या आती है उसका समाधान हो पाएगा। कांग्रेस रजिस्ट्रियां बंद करने को लेकर सरकार पर निशाना साध रही है कि घोटाला हुआ है। इसका मुख्यमंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि जिन्होंने इतने घोटाले किए उनको हर बात में घोटाला नजर आता है। 

वहीं राजस्थान में चल रही सियासी उठा पटक पर सीएम मनोहर लाल ने उस बात का जवाब दिया जिसमें राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने हरियाणा सरकार को घेरा था। मनोहर लाल ने कहा कि दूसरों के घरों में पत्थर फेंकना हमारा काम तो है नहीं, भले ही कांग्रेस फेंकती रहे। मैं तो बस इतना कहना चाहूंगा जिनके घर शीशे के होते हैं, उनको दूसरों के घरों में पत्थर नहीं मारना चाहिए। इसके साथ हाई प्रोफाइल करनाल गैंगरेप पर सीएम ने कहा कि पूरे मामले की जांच चल रही है और उस पर फिलहाल कुछ बोलना उचित नहीं है। 

PunjabKesari, haryana

करनाल में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का किया निरीक्षण 
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज करनाल में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण किया। इस सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट की क्षमता 50MLD है,  इसको तैयार होने में 72 करोड़ से ज्यादा लागत आई है। प्रदेश में ऐसे 100 के करीब सीवरेज ट्रीटमेंट प्लाट लगाए जाएंगे।

सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में सेक्टर और हाईवे से लगता सारा गंदा पानी पहुंचेगा, जो ट्रीटमेंट की विभिन्न प्रक्रियाओं से होकर गुजरेगा। तमाम प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद आखिर में पानी क्लोरीन कांटेक्ट टैंक में जाने के बाद ड्रेन से नहर में चला जाएगा। सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट ऑटोमेटिक ऑपरेशन सिस्टम पर काम करेगा। प्लांट को सिंचाई विभाग के साथ जोड़ा जाएगा, जिससे भूमि की सिंचाई की जा सकेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static