दुष्यंत चौटाला पर पड़ रहा घोटाले का साया, खट्टर बोले- दोषी हुए तो बख्शेंगे नहीं

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 08:33 PM (IST)

हरियाणा डेस्कहरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर सोमवार को रेवाड़ी के कोसली में पहुंचे, जहां उन्होंने दुष्यंत चौटाला पर घोटाले के आरोपों को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला दोषी हुए तो बख्शेंगे नहीं। वहीं सीएम नायब सैनी ने दुष्यंत चौटाला पर लग रहे घोटाले के आरोपों पर जांच की बात कहने पर पूर्व सीएम ने कहा कि जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई जरूर होगी और निर्दोष को घबराने की जरूरत नहीं है।

मनोहर लाल ने आगे कहा कि जो आरोप किसी पर भी लगते हैं, केवल एक नाम नहीं, कभी भी आरोप कोई भी लगाता है तो हम पहले आरोप लगाने वाले की तसल्ली करते हैं। जिस पर आरोप लगाया, उसकी भी जांच कराते हैं। दोषी को बख्शते नहीं और निर्दोष को कुछ होता नहीं हैं।'

एप्लिकेशन आई तो जांच करवाई जाएगी: सीएम

आपको बता दें कि सीएम नायब सैनी ने एक प्रेसवार्ता में कहा था कि अगर एप्लिकेशन आती है तो दुष्यंत चौटाला पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करवाएंगे। सैनी ने कहा कि दुष्यंत पर उन्हीं के पार्टी के नेताओं ने विधानसभा में आरोप लगाए थे। ये मामला गंभीर है। अगर विधायकों की तरफ से एप्लीकेशन आती है तो जांच करवाई जाएगी।

बराला ने बताया चिंता का विषय

वहीं भाजपा जजपा की साझा सरकार में हुए कथित शराब घोटाले को लेकर भाजपा सांसद ने अप्रत्यक्ष तरीके से दुष्यंत को जिम्मेदार बताया है। बराला ने शराब घोटाले को लेकर कहा कि ये विभाग दुष्यंत चौटाला के पास था यदि इस प्रकार की कोई बात है तो वो दुष्यंत चौटाला के लिए चिंता का विषय है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static