सीएम खट्टर ने दी नए साल की बधाई, क्या आपको फोन कॉल आया?

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2018 - 08:19 PM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): नए साल के शुभअवसर पर आप सभी के पास आपके रिश्तेदारों और मित्रों के बधाई संदेश और फोन कॉल आए होंगे। लेकिन क्या आपको पता है कि, नए साल के दिन प्रदेश के मुखिया सीएम मनोहर लाल ने हरियाणा वासियों को फोन कॉल व एसएमएस के जरिए बधाई संदेश दे रहे हैं। एसएमएस में तो उन्होंने नए साल पर नई खुशियां के आने की कामना की है। वहीं सभी को फोन कॉल कर के वे नए साल की बधाई दे रहे हैं और साथ में हरियाणा को सफलता की ओर ले जाने के लिए व समाज के सबसे कमजोर व्यक्ति के उत्थान का संकल्प दिला रहे हैं।

दरअसल, सीएम की तरफ से नए साल की बधाई देने के लिए हरियाणा के फोन नंबरों पर एसएमएस व फोन कॉल आ रहे हैं। फोन कॉल में सीएम मनोहर लाल खट्टर की आवाज में एक ऑडियो क्लिप प्ले होता है। इस फोन कॉल को उठाते ही, आपको सीएम की आवाज सुनाई देगी कि, "नमस्कार! मैं मनोहर लाल बोल रहा हूं, हरियाणा त्याग, तपस्या, संकल्प एवं साहस की भूमि है,  आईए! नए साल पर संकल्प लेते हैं कि हम सब मिलकर अपने प्यारे हरियाणा को अपनी पूरी ताकत से सफलता और विकास की ऊंचाईयों पर लेकर जाएं। समाज के सबसे कमजोर व्यक्ति के उत्थान के लिए निरंतर प्रयास करें। मैं आपको आपके परिवार को नए वर्ष की शुभकामनाएं देता हूं  धन्यवाद!"

एसएमएस के जरिए खट्टर का बधाई संदेश
वहीं एक सर्विस मैसेज के जरिए सीएम मनोहर लाल खट्टर का बधाई संदेश आता है जिसमें लिखा होता है कि, "प्रदेशवासियों को नववर्ष 2018 की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं कामना करता हूँ कि नववर्ष आपके व आपके परिजनों के जीवन में नई खुशियां लेकर आए।"
                                                                    -मनोहर लाल, मुख्यमंत्री हरियाणा

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static