गुरुग्राम हादसे पर सीएम खट्टर ने जताया दुख, बोले- रेस्क्यू ऑपरेशन को खुद कर रहे मॉनिटर

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 09:24 AM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : गुरुग्राम सेक्टर-109 स्थित चिंटल पैराडाइस हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में वीरवार शाम को हुए बड़े हादसे पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि SDRF और NDRF की टीम मौके पर मौजूद है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि वह खुद रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटर कर रहे हैं।  

Administrative officials, along with SDRF and NDRF teams are busy in the rescue & relief work after the unfortunate collapse of the apartment roof at the Paradiso Housing Complex in Gurugram. I am personally monitoring the situation and I pray for everyone's safety. pic.twitter.com/T6NdEtpIgm

— Manohar Lal (@mlkhattar) February 10, 2022


उन्होंने ट्वीट कर कहा कि गुरुग्राम में पैराडाइस हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में अपार्टमेंट की छत के दुर्भाग्यपूर्ण पतन के बाद एसडीआरएफ और एनडीआरएफ टीमों के साथ प्रशासनिक अधिकारी बचाव और राहत काम में व्यस्त हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से स्थिति की निगरानी कर रहा हूं और सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं।

मिली जानकारी अनुसार गुरुवार को छठी मंजिल पर बने एक फ्लैट में मरम्मत का कार्य चल रहा था। इस दौरान फ्लैट फर्श टूट गया और पांचवी मंजिल पर बने फ्लैट में जा गिरा। इसी तरह एक-एक कर छठी मंजिल से लेकर दूसरी मंजिल के फ्लोर का मलबा पहली मजिंल पर बने फ्लैट में आकर गिर गया। अपार्टमेंट में निर्माणाधीन छत गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई है, वहीं हादसे में कई लोग घायल होने की खबर सामने आ रही है। 

बता दें कि इससे कुछ महीने पहले भी गुरुग्राम में तीन मंजिला इमारत गिरने का मामला सामने आया था। ये हादसा खावसपुर इलाके में हुआ था। फर्रुखनगर के पटौदी रोड पर इमारत ढहने की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य को मलबे से बाहर निकाल लिया गया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static