सीएम खट्टर ने किया 8 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 03:37 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी की नई अनाज मंडी में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आज 5 परियोजनाओं का उद्घाटन व तीन का शिलान्यास किया। इसके बाद सीएम खट्टर ने रेवाड़ी में आयोजित प्रधानमंत्री संवाद कार्यक्रम में भी शामिल हुए। 
PunjabKesari, People
मुख्यमंत्री ने आज बावल विधानसभा क्षेत्र में 31 गांवों व 3 ढाणी के लिए जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा 6785.81 लाख रुपए की लागत से बनाई गई पेयजल योजना, बावल से साबी नदी तक 12.5 किलोमीटर की 994 लाख रुपए की लागत से बनाया गया एचडीपीई पाइपलाइन सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट, 359.08 लाख रुपए की लागत से बनाया गया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भाड़ावास, कोसली विधानसभा क्षेत्र में राव बिरेन्द्र सिंह इंस्टीटयूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलोजी जैनाबाद में 271.73 लाख रुपए से बनाये गये प्रशासनिक खंड, राजकीय महाविद्यालय कंवाली में 1100 लाख रुपये की लागत से बनाये गए नए भवन का उद्घाटन किया। 
PunjabKesari, manoharlal
वे इसी के साथ रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र में 94 लाख रुपए की लागत से बनने वाले जेएलएन कैनाल निखरी डिस्ट्रीब्यूटरी, कोसली विधानसभा क्षेत्र में 238.64 लाख रुपए की लागत से सुरेहली गांव में बनने वाले खेल स्टेडियम तथा 450 लाख रुपए की लागत से बनने वाले भगत फूलसिंह रीजनल सैंटर लूलाअहीर के भवन निर्माण का शिलान्यास कर इलाके की जनता को समर्पित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static