अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने पर CM खट्टर ने दी प्रतिक्रिया, बोले- जल्द से जल्द स्वस्थ हों आप

8/2/2020 5:42:10 PM

डेस्कः महामारी कोरोना वायरस की चपेट मेें अब गृह मंत्री अमित शाह भी आ गए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। ​शाह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि "कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। उन्होंने कहा कि  मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँंच करवाएं"।
PunjabKesari
अमित शाह के ट्वीट पर हरियाणा के सीएम मनोहर खट्टर ने प्रतिक्रिया देते लिखा कि मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों और पुनः राष्ट्रसेवा करें। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप कोरोना को हराने में निश्चित ही सफल होंगे।
PunjabKesari
वहीं हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने भी अमिता शाह के ठीक होने की प्रार्थना करते ट्वीट किया देश के यशस्वी गृहमंत्री श्री अमित जी की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने की सूचना मिली है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना ईश्वर से करता हूं। आप जल्द स्वस्थ होकर पुनः देशसेवा में जुटेंगे, पूर्ण विश्वास है।
PunjabKesari
हरियाणा बीजेपी के पूर्व प्रदेश अधयक्ष सुभाष बराला ने भी अमित शाह के लिए ट्वीट करते लिखा कि हम सभी कार्यकर्ता ईश्वर से कामना करता है कि आप अति शीघ्र स्वस्थ होकर हम सभी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करें।

 


Isha

Related News