कोरोना को हराकर वापस चंडीगढ़ लौटे सीएम खट्टर, आते ही संभाला जिम्मा

9/15/2020 4:57:06 PM

चंडीगढ़ (धरणी): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जो बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे, अब वे कोरोना को हराकर वापस चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं। यहां आने के दूसरे दिन ही मुख्यमंत्री ने जिम्मा संभाल लिया। मुख्यमंत्री मनोहर ने मंगलवार को सभी एसीएस  (एडिशनल चीफ सेक्रेटरी) की बैठक ली। बैठक में अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए। बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर आज चंडीगढ़ आवास पर विधायकों से आज शाम मुलाकात भी करेंगे। 

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि पीपीपी एचआरएमएस के साथ जोड़ा जाए। कृषि विभाग से संबंधित बंद पड़े एग्रो मॉल को शुरू किया जाए और किसानों और लोगों के हित में इनका उपयोग हो। आने वाले सीजन की फसल की खरीद बेहतर तरीके से हो और किसानों कोई परेशानी न हो ये सुनिश्चित किया जाए। सभी यूएलबी में प्रॉपर्टी की आईडी बनाने का काम तेजी से किया जाए, जिससे लोगों को प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने में आसानी हो। वहीं एचएसआईडीसी और एचएसवीपी दोनों की रिसीट को बढ़ाए जाने के साथ हरियाणा में फिल्म सिटी को डेवलप करने के लिए प्लान बनाने के निर्देश मुख्यमंत्री ने दिए।

गौरतलब है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोमवार 24 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी। मनोहर लाल को चंडीगढ़ से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। मनोहर लाल को 10 सितंबर को मेदांता से छुट्टी मिली थी। डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री को कुछ दिन आइसोलेशन में रहने की सलाह दी थी। मुख्यमंत्री मनोहरलाल 4 दिन तक लोक निर्माण विश्राम गृह गुरुग्राम में रुकने के बाद अब चंडीगढ़ लौटे हैं।


Shivam

Related News