CM खट्टर ने समझाया EVM का मतलब- Every Vote For Modi, Every Vote For Manohar

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 01:08 PM (IST)

गुड़गांव(मोहित): हरियाणा विधानसभा चुनाव इस बार दिलचस्प होता जा रहा है। सभी पार्टियां सत्ता में आने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है तो वहीं एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रही है ।  गुरूग्राम विधान सभा मे अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए मुख्य्मंत्री मनोहर लाल खट्टर एक जनसभा को संबोधित करने के पहुचे ,जहा उन्होंने अपने सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यो की गिनती करवाई तो वही बिपक्ष पर जमकर निशाना साधा । इस दौरान मुख्यमंत्री खट्टर ने इस दौरान ईवीएम मशीन का मतलब समझाते हुए कहा कि Every Vote For Modi, Every Vote For Manohar। 

मुख्यमंत्री ने उन लोगो पर भी निशाना साधा जो जातिवाद की राजनीती करते हुए बीजेपी का दामन थाम रहे थे । उऩ्होंने पिछले 5 सालों में किए गए विकास कार्यो की गिनती करवाई। सीएम खट्टर ने कहा कि हमसे पहले जिस भी पार्टी की सरकार बनी सभी ने अपने लोगों के लिए काम किया, लेकिन बीजेपी की सरकार बनने के बाद उन्‍होंने हरियाणा की जनता के लिए काम किया। उन्‍होंने कहा कि 'हमने पहले विधानसभा सत्र में सभी 90 विधायकों को 5-5 करोड़ उनके इलाकों में खर्च करने के लिए दिया हालांकि, हमारी पार्टी के लोगों ने कहा कि सरकार हमारी है, तो आप सबको क्यों दे रहे हैं? लेकिन हमने कहा कि राज्य हमारा है, सभी विधायक अब हमारे हैं.'

आपको बता दे कि बीजेपी 75 पर के लक्ष्य को पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है, मुख्यमंत्री ने अभी तक 52 विधानसभा का दौरा कर चुके है ।मंगलवार को भी मुख्यमंत्री ने पहले पहले उसके बाद बादशाहपुर विधान में जनसभा करने के बाद गुरूग्राम पहुचे थे ।अब ऐसे में देखना होगा कि बीजेपी 75 पर का लक्ष्य पूरा हो पाता या फिर ये एक सपना बनकर ही रह जाएगा ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static