सीएम खट्टर ने विधायक कुंडू के आरोपों को बताया तथ्यहीन, दिया ये तर्क

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 07:09 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुण्डू द्वारा पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर पर लगाए गए आरोपों को लेकर गुरूवार को यहां कहा कि कुण्डू के आरोप तथ्य आधारित नहीं है।

विपक्ष द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर विधानसभा में लम्बा जवाब देने के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बलराज कुण्डू के आरोप तथ्य आधारित नहीं है। उन्होंने सुगर मिलों से शीरे की बिक्री 200 रूपए प्रति क्विंटल से कम दर पर बेचने का जो आरोप लगाया है उसमें हकीकत यह है कि सिर्फ एक वर्ष ही 200 रूपए से कम दर पर शीरा बेचा गया। वह भी सभी सुगर मिलों में 200 रूपए से कम दर पर शीरा बेचा गया। उन्होंने कहा कि कुण्डू क्या करने जा रहे हैं इस पर उनसे बात भी की जाएगी।

कुण्डू द्वारा एसटीपी प्लांटों के निर्माण में घोटाला किए जाने के आरोप लगाए गए है और इनकी जांच के लिए एसआईटी का गठन भी कर दिया गया है। इस बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच हो जाने दीजिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बगैर वजह मुद््दा बनाती है। उन्होंने कांग्रेस द्वारा खड़े किए गए सभी भ्रष्टाचार के आरोपों का सिलसिलेवार जवाब दिया है।

मनोहर लाल ने कहा कि राज्य सरकार भूमिगत जल के मुद््दे पर एक नया कानून भी बनाने जा रही है। इस कानून के तहत राज्य सरकार भूमिगत जल के मामले में अपनी व्यवस्था तय कर सकेगी। अभी केन्द्रीय भूमिगत जल बोर्ड पानी की कमी वाले क्षेत्रों को डार्क जोन घोषित करता है। लेकिन केन्द्रीय बोर्ड ने यमुना के किनारे भी डार्क जोन घोषित कर दिए है जहां कि पर्याप्त पानी मौजूद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static