Haryana Top 10: SYL को लेकर पंजाब और हरियाणा के सीएम आज जल मंत्री की मौजूदगी में करेंगे वार्ता, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 06:23 AM (IST)

डेस्क: एसवाईएल के मुद्दे पर पंजाब और हरियाणा के सीएम आज दिल्ली में  केंद्रीय जल मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में बातचीत करेंगे। इस दौरान एसवाईएल पर सहमति को लेकर चर्चा की जाएगी। इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई चल रही है। 

अध्यापकों और छात्र संघठनों ने लघु सचिवालय के बाहर खेल मंत्री का फूंका पुतला, कार्रवाई करने की मांग की 

महिला कोच के साथ छेड़छाड़ का मामला जब से सामने आया है। तभी से विभिन्न समुदायों के लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में आज अध्यापक संघ कर्मचारी संगठन महिला संस्था और छात्र संगठनों ने मिलकर लघु सचिवालय के बाहर रोष प्रकट करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। 

भारत जोड़ो यात्रा के लिए कश्मीर में तैयारियां हुई तेज, कांग्रेस ने मीडिया कोऑर्डिनेटर की लिस्ट की जारी

 20 जनवरी को जम्मू कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस द्वारा जोरो-शोरों से तैयारियां की जा रही है। इस बीच पार्टी राज्य में मीडिया विभाग के कोऑर्डिनेटर के लिए एक सूची जारी की है। कुछ बदलाव के बाद जारी की गई इस लिस्ट में चार लोगों के नाम शामिल हैं।

 फरीदाबाद में नहर किनारे युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

फरीदाबाद के सेक्टर 25 में नहर किनारे एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। धारेदार हथियार से उसकी हत्या की गई थी। घटना की सूचना मिलते ही फोरेंसिक विभाग समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही मामले की जांच में पुलिस जुट गई। 

खेल मंत्री छेड़छाड़ मामले में आप का हमला, ढांडा बोले- संदीप सिंह को बचाने का प्रयास कर रही सरकार 

हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों के बाद विपक्ष भी सरकार पर लगातार हमलावर है। आप नेता अनुराग ढांडा ने भी प्रेस वार्ता कर सरकार पर महिला विरोधी काम करने का आरोप लगाया।  

खेल मंत्री का बचाव कर रही है प्रदेश सरकार, उसे तुरंत जेल भेजना चाहिए: नवीन जयहिंद 

हरियाणा में बेरोजगार युवाओं की आवाज उठा रहे आम आदमी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश सरकार खेल मंत्री के बचाव में पूरी तरह से लगी है। उसे तुरंत जेल भेज देना चाहिए।   

प्रदेश में हमारी सरकार बनने पर पे-स्केल में की जाएगी बढ़ोतरी: कैप्टन अजय सिंह 

 कांग्रेस के ओबीसी राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर पे-स्केल में बढ़ोतरी की जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार को जनता के हितों पर ध्यान देना चाहिए। 

विजिलेंस ने रिश्वतखोरी के मामले में डीईओ को किया गिरफ्तार, फर्नीचर को लेकर ठेकेदार से मांगी थी घूस  

शिक्षा विभाग में फैले भ्रष्टाचार का मंगलवार को उजागर हो गया। भ्रष्टाचार के मामले में विभाग के बड़े अधिकारी भी किसी से पीछे नहीं है। आखिरकार उनके ऊपर पर गाज गिर ही गई। नूंह के जिला शिक्षा अधिकारी रामफल धनखड़ को रिश्वत के मामले में विजिलेंस ने गिरफ्तार कर लिया। विजिलेंस ने आरोपी डीईओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

सीआईए ने हत्याकांड मामले में 10 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार 

सीआईए ने 26 मई 2022 को औरंगाबाद के पास हुए हत्याकांड में 10 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसे कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। इस मामले में प्रेस-कॉन्फ्रेस करते हुए सीआईए इंस्पेक्टर विश्व गौरव ने बताया के औरंगाबाद गांव निवासी हरेंद्र पुत्र भरत ने 22 मई 2022 को एक मुकदमा दर्ज करवाया। 

पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, 8 आरोप काबू, कटर व ट्रैक्टर बरामद 

शहर की पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। साथ ही चार कबाड़ियों को भी पकड़ा गया है। सिटी थाना को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कुछ लोग वाहन चोरी कर कबाड़ की दुकान पर बेच देते है।  

बहादुरगढ़ में लैदर बैग में मिला नवजात का शव, ठंड में मौत होने की आशंका जता रही पुलिस 

शहर में एक प्लास्टिक बैग में मासूम बच्चे का शव मिलने का मामला सामने आया है। बच्चे का शव एक कार के बोनट पर बैग में बरामद हुआ है। माना जा रहा है कि बच्चे का जन्म करीब 2 दिन पहले ही हुआ होगा। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवजात के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static