सरपंच एसोसिएशन पर CM की घोषणा का कोई असर नहीं, कल करेंगे विधानसभा का घेराव

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 08:50 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंग्ला) : ई-टेंडरिंग को लेकर लगातार विरोध कर रहे व अपनी मांगों को लेकर अड़े हरियाणा सरपंच एसोसिएशन पर सीएम की घोषणा का कोई असर नहीं हुआ है। सीएम द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में सरपंच की वित्तीय शक्ति बढ़ाने के साथ-साथ सरपंच के वेतनमान में बढ़ोतरी करने की घोषणा कल ही की गई है। लेकिन हरियाणा सरपंच एसोसिएशन को इतना मंजूर नहीं है, इसलिए कल 17 मार्च को प्रस्तावित विधानसभा घेराव को लेकर  हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष व गांव समैण के सरपंच रणबीर सिंह समैण ने सरकार को खुली चेतावनी दे दी है।

मीडिया से बातचीत करते हुए रणबीर सिंह समैण ने कहा कि गांव देहात बचाओ अभियान में हम लोग सरकार के किसी प्रलोभन में नहीं आने वाले हैं। सरकार हमें लोलीपोप देने की कोशिश कर रही है और हमारे आन्दोलन को खत्म करने की साजिश कर रही है। लेकिन  हरियाणा सरपंच एसोसिएशन की कमेटी के लोग खुद्दार और ईमानदार हैं। संघर्ष की इस लड़ाई में हम पीछे हटने वाले नहीं हैं। कल 17 मार्च को पंचकुला के शालीग्राम रोड से चण्डीगढ़ विधानसभा का घेराव करने के लिए प्रदेशभर से भारी संख्या में लोग कूच करेंगे। सरकार हम पर लाठीचार्ज करे या पानी की बौछार करे, हम रुकने वाले नहीं हैं। रणबीर सिंह ने कहा कि हम लोग अपना हक मांग रहे हैं, कोई भीख नहीं, जो सीएम साहब विकास कार्यों के लिए वित्त शक्ति की मामूली सी लिमिट बढ़ाकर इसे सरकार का पक्का फैसला करार दे रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री देवेन्द्र बबली पर निशाना साधते हुए रणबीर सिंह ने कहा कि मंत्री देवेन्द्र बबली को अपने बोल पर नियंत्रण नहीं है। मंत्री पद पर आसीन होने के बावजूद भी कई बार वह बोलने की मर्यादा भूल जाते हैं। इससे उनकी मानसिकता का पता चलता है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static