सीएम सचिव ने किया लाखों की लागत वाले विकास कार्यों का शिलान्यास

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 03:13 PM (IST)

पलवल(दिनेश): मुख्यममंत्री मनोहर लाल खट्टर के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने लगभग 80 लाख रुपये की लागत से किए जाने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन किया, जिनमें लगभग 46 लाख रुपये की लागत से वार्ड नंबर-08 में हरी नगर में सात गलियों व नालियों व लगभग 10 लाख रुपये की लागत से न्यू कॉलोनी वार्ड नंबर-13 में एक गली व नाली का शिलान्यास तथा लगभग 24 लाख रुपये की लागत से वार्ड नंबर-09 में गांव लोहागढ़ में नव निर्मित तीन चौपालों का उद्घाटन शामिल हैं। 

इस दौरान दीपक मंगला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की करनी व कथनी में कोई फर्क नहीं है। जो वायदे लोगों के साथ किए है उन्हें एक-एक करके पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पलवल क्षेत्र में विकास कार्य की भरमार कर दी है, जिसका असर फाटक पार के क्षेत्रों में भी दिखाई देने लगा है। स्ट्रीट लाइट, पानी निकासी, पेयजल व्यवस्था, सफाई व्यवस्था पलवल नगर परिषद द्वारा घर-घर से कूड़ा उठाने की योजना, डस्टबिन, मोबाइल शौचालय से शहर में मच्छर व बीमारियों से निजात मिलेगी।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि पलवल के विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि लाईन पार कॉलोनियों में पिछली सरकारों ने विकास कार्यों की ओर कोई ध्यान नहीं दिया था, जबसे देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है, सभी क्षेत्रों में समान रूप से बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static