“सुधार जाओ नहीं तो इलाज करना पड़ेगा...” फोन पर धमकी देने वाले बदमाशों को सीएम सैनी ने मंच से दी नसीहत

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 05:29 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार): होडल विधानसभा क्षेत्र के गांव औरंगाबाद में हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश हित में कार्य किया। अबकी बार भाजपा लोकसभा चुनावों में 400 पार सीटें लेगी।

बदमाशों की दी नसीहत

वहीं फोन पर धमकी देकर डराकर पैसे मांगने वाले बदमाशों को सीएम सैनी ने नसीहत दी। उन्होंने कहा कि बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा। सुधर जाओ नहीं तो यूपी की तरह उनका इलाज करंगे। साथ ही लापरवाह अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि लोगों के काम करो नहीं तो इलाज करेंगे कार्यकर्ताओं की अनदेखी नहीं होने देंगे।

कांग्रेस पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नायब सैनी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने वर्षों तक देश पर राज किया है। सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी जनता से वोट मांगने की अपील कर रही है, लेकिन जनता कांग्रेस पर विश्वास नहीं कर रही है, बल्कि नरेंद्र मोदी जी की गारंटी पर विश्वास जता रही है।

कई दिग्गज रहे मौजूद

उन्होंने पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सैनी का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, होडल विधायक जगदीश नायर, पलवल विधायक दीपक मंगला, हथीन विधायक प्रवीण डागर, जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया भी मौजूद थे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static