21 को रोड शो कर रेवाड़ी की जनता को बड़ा तोहफा देंगे सीएम: डॉ बनवारीलाल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 03:19 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी के बाल भवन में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती समारोह के तीसरे दिन आज प्रदेश के जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारीलाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की तथा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया।

PunjabKesari, Taohfa, CM, Janata, Roadshow

इस अवसर पर डॉ. बनवारीलाल ने कहा कि गीता एक ग्रंथ ही नहीं, बल्कि बेहतर जीवन जीने का सिद्धांत भी है। श्रीमद्भगवद्गीता का भारतीय संस्कृति, धर्म एवं दर्शन पर गहरा प्रभाव रहा है। ऐसे में प्रत्येक व्यक्ति को आज गीता के संदेशों को अपने जीवन में अपनाकर एक बेहतर समाज का निर्माण करना होगा। इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा प्रदेश भर में यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

PunjabKesari, v

पत्रकारों से बातचीत में डॉ. बनवारीलाल ने कहा कि राफेल मामले पर कांग्रेस जिस तरह कांग्रेस पार्टी द्वारा गलत प्रचार किया जा रहा था कि इसमें कानून का उल्लंघन किया गया है, उस पर कोर्ट ने सरकार को क्लीन चिट दे दी है। जहां तक कांग्रेस द्वारा प्रेस कांफ्रेंस करने का सवाल है तो कांग्रेस अब अपना झूठ छिपाने के लिए यह सब कर रही है। उन्होंने दावा किया कि नगर निगम चुनाव में बीजेपी बहुमत के साथ जीत दर्ज कराएगी। मंत्री ने बताया कि 21 दिसम्बर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रेवाड़ी आएंगे और रोड शो कर क्षेत्र की जनता को बड़ा तोहफा देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static