रेवाड़ी में लापरवाही से महिला की मौत; ग्रामीणों ने सरकुलर रोड किया जाम, पुलिस और प्रदर्शनकारियों में हुई नोंकझोंक

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 03:32 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): हरियाणा के रेवाड़ी में सोमवार को प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच काफी नोंकझोंक हुई। गांव श्याम नगर के ग्रामीणों ने प्राइवेट अस्पताल में महिला की उपचार के दौरान मौत होने पर सरकुलर रोड पर जाम लगाया हुआ था। ग्रामीणों ने अस्पताल के डॉक्टर पर FIR दर्ज करने की मांग की।

DSP के साथ हुई बहस

इस दौरान पुलिस ने उन्हें सड़क से हटने को कहा, लेकिन काफी देर बाद भी जब ग्रामीण नहीं हटे तो पुलिस ने उन्हें खदेड़ते हुए सड़क से घसीटकर हटाया। इस बीच प्रदर्शनकारियों की DSP पवन कुमार के साथ भी काफी देर तक बहस हुई। पुलिस ने जब प्रदर्शनकारियों को गाड़ियों में डालकर लेकर जाने लगी तो महिलाएं पुलिस की जिप्सी के सामने बैठ गए।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, रेवाड़ी जिले के गांव श्याम नगर निवासी वीना (49) का शहर के अंबेडकर चौक स्थित देव ज्योति अस्पताल में शनिवार को पथरी का ऑपरेशन हुआ था। जिसके बाद ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी हालत गंभीर बन गई। इसी कारण उसे रोहतक PGIMS रेफर किया गया। जहां वीना ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि देव ज्योति अस्पताल के डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान गलत नस काट दी, जिसकी वजह से अधिक खून बहा और डॉक्टर की लापरवाही से वीना की मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि वीना शनिवार को दवाई लेने के लिए अपनी बेटी के साथ अस्पताल आई थी। उसी समय डॉक्टर ने उन्हें पथरी का ऑपरेशन कराने की सलाह दी और साथ में आयुष्मान कार्ड के बारे में भी पूछा गया। चूंकि वीना का आयुष्मान कार्ड बना हुआ था, ऐसे में उसी समय उसका ऑपरेशन कर दिया गया। लेकिन ऑपरेशन के बाद उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। रविवार को परिजन रोहतक पीजीआई से वीना के शव को लेकर अस्पताल के बाहर पहुंचे और काफी हंगामा भी किया था।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static