किसानों व महिलाओं पर अत्याचार बंद करे गठबंधन सरकार: सुधा भारद्वाज

10/24/2021 1:53:45 PM

चंडीगढ़ (चन्द्रशेखर धरणी) : हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने प्रदेश में डीएपी की किल्लत के मुद्दे पर मनोहर सरकार को घेरते हुए कहा है कि खट्टर व दुष्यंत की जोड़ी मिलकर किसानों पर और कितने अत्याचार करेगी। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार के राज में महिलाओं को घर का चूल्हा-चौका छोडकऱ डीएपी के लिए लाइन में लगना पड़ गया है।

महेंद्रगढ़, भिवानी समेत प्रदेश के कई जिलों में डीएपी को लेकर हो रही मारा मारी तथा महिलाओं की लंबी कतारों पर सरकार की आलोचना करते हुए सुधा भारद्वाज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट जैसी सर्वोच्च संस्थाओं ने निर्देश दे रखे हैं कि महिलाओं को पुलिस थानों में न बुलाया जाए लेकिन भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने महिलाओं को अपमानित करते हुए उन्हें पुलिस थानों में बंट रही डीएपी के लिए लाइनों में बैठने के लिए मजबूर कर दिया है।

सरकार की डीएपी वितरण व्यवस्था अगर सही हो तो महिलाओं को पुलिस थानों पर नहीं बैठना पड़ेगा। हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने डीएपी के मुद्दे पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग करते हुए महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने पहले अन्नदाता की राह में गढ्ढे खुदवाए, फिर लाठीचार्ज करवाया और अब डीएपी के लिए भूखे-प्यासे किसानों को कई-कई घंटों तक लाइनों में लगाया जा रहा है। क्या यही अच्छे दिन हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static