कॉलेज की छात्रा ने किया हंगामा तो प्रिंसीपल ने मारा थप्पड़, विरोध में छात्राओं ने की तालाबंदी

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 10:57 AM (IST)

हिसार (ब्यूरो): शहर के एक कालेज में दूसरे कालेज की छात्रा ने हंगामा किया तो प्रिंसीपल ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। जिसके विरोध में छात्राओं ने कालेज गेट पर तालाबंदी कर हंगामा कर दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छात्राओं को समझाकर ताला खुलवाया। देर शाम तक दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

जानकारी अनुसार कालेज की एक छात्रा अपनी दोस्त के साथ सुबह उसके कालेज में चली गई। उक्त कालेज के नियमानुसार कोई भी छात्रा दोपहर एक बजे से पहले कालेज से बाहर नहीं जा सकती। जब 12 बजे के करीब बाहरी छात्रा अपनी दोस्त के साथ कालेज से निकलने की कोशिश कर रही थी तो सिक्योरिटी गार्ड ने उनको गेट पर रोक लिया।

इसके बाद आऊट साइडर छात्रा तैश में आकर उनको रूल समझाने लग गई। हंगामे की आवाज सुनकर कालेज प्राचार्या भी वहां पर पहुंच गई। प्राचार्या ने वहां पर हंगामा कर रही बाहरी छात्रा को थप्पड़ जड़ दिया।

इसी बात को लेकर कालेज की दूसरी छात्राओं ने भी उक्त छात्रा के पक्ष में गेट पर तालाबंदी करके वहां पर हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट खुलवाकर हंगामा कर रही स्टूडैंट्स को वहां से दूर कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static