दस सालों से राशन पाने को मोहताज हैं इस कॉलोनी के लोग, उपायुक्त से मिले

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 06:33 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश कौशिक): फतेहाबाद के हंस कॉलोनी के लोग खुद को खाद्य सुरक्षा योजना मे शामिल किए जाने की मांग को लेकर उपायुक्त कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कहा पिछले 10 सालों से उन्हें राशन नहीं मिल रहा है। उन्होंने अधिकारियों के चक्कर भी काटे लेकिन मामले की सुनवाई नहीं हो पा रही है। अपनी मांग को लेकर कॉलोनी के लोग आज उपायुक्त के पास पहुंचे।

PunjabKesari

फतेहाबाद की हंस कॉलोनी के काफी संख्या में लोग आज डीसी कार्यालय में डीसी से मिलने आए और राशन कार्ड बनवाने की मांग रखी। लोगों ने रोष जताते हुए कहा कि वे पिछले 10 सालों से चक्कर पर चक्कर लगा रहे हैं, मगर आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिल रहा। आज भी डीसी ने मीटिंग होने का कहकर उन्हें सिर्फ आश्वासन दिया। 

PunjabKesari

कॉलोनी के लोगों ने बताया कि सैकड़ों लोग ऐसे हैं जो बिना राशन कार्ड के हैं और राशन के लिए दर-दर भटक रहे हैं। कई बार वे यहां आ चुके हैं, मगर उनकी मांग नहीं मानी जा रही। उन्होंने मांग की कि उन्हें जल्द से जल्द राशन दिलवाया जाए, ताकि उनका गुजारा चल सके। कॉलोनी के अधिकतर लोग गरीब मेहनतकश, मजदूरी करने वाले हैं। कॉलोनी के लोगो का कहना है कि वह इससे पहले भी जिला उपायुक्त से मिल चुके है लेकिन कोई सुनवाई नही हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static