सीएम खट्टर कार्यकर्ताओं को कर रहे थे संबोधित, तभी सुरक्षा में तैनात कमांडो हो गया बेहोश (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 06:09 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज गोहाना में बीजेपी और जेजेपी की सांझा कार्यकर्ता मीटिंग में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, इस बीच जब सीएम खट्टर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे तो उसी दौरान उनकी सुरक्षा में लगा एक कमांडो चक्कर आने से गिर पड़ा। कमांडो को गिरता देख सीएम बोले इसको संभालो। 

उन्होंने सुरक्षा कर्मियों की सराहना करते हुए कहा कि गर्मी सर्दी में ये 12 से 14 घंटे ड्यूटी देते हैं, इनकी हिम्मत की दात देता हूं। सुरक्षा कर्मी का नाम दीपक है, कुछ देर बाद उसे पानी पिलाया। फिलहाल कमांडो दीपक की हालत सामान्य है। 

PunjabKesari, haryana

वहीं मीटिंग को दौरान बरोदा उपचुनाव को लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में जीत के लिए जोश भरते हुए कहा पिछले पांच साल के कार्यकाल में हम एक भी चुनाव नहीं हारे, चाहे नगर निगम, पंचायत समितियों के हो। इस दूसरे पांच साल के कार्यकाल में यह पहला चुनाव है। जींद का उपचुनाव हमने सरकार बनाने के लिए नहीं लड़ा था, बल्कि एक सीट बढ़ाने के लिए लड़ा था। ये चुनाव भी इसी शिद्दत से लड़ना है। 

उन्होंने कहा कि उस चुनाव में कांग्रेस के बड़े धुरंधर को हराया था, लोग कहने लगे थे कांग्रेस के बड़े नेता सुरजेवाला हार गए। अब बरोदा का उपचुनाव है। आगामी समय में नगर निगम, पंचायत समिति के चुनाव होने हैं, ये चुनाव गठबंधन के साथ लड़ने हैं। इस चुनाव में हल्की भाषा का इस्तेमाल न करें। इस गठबंधन को हम स्थाई गठबंधन देख रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static