नगर निगम आयुक्त ने जेई को किया सस्पेंड, जानिए क्या है पूरा मामला ?

punjabkesari.in Wednesday, Jul 28, 2021 - 07:48 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): नगर निगम आयुक्त अजय सिंह तोमर (आईएएस) ने बुधवार को इलेक्ट्रिक ब्रांच के जेई पंकज कांबोज को तुरंत प्रभाव से संस्पेंड कर दिया। जेई पंकज कांबोज पर स्ट्रीट लाइटों के रखरखाव में लापरवाही बरतने का आरोप है। स्ट्रीट लाइटों के रखरखाव को लेकर निगमायुक्त अजय सिंह तोमर ने कुछ दिनों पहले उनसे रिपोर्ट मांगी थी। लेकिन जेई संबंधित रिपोर्ट निगमायुक्त को उपलब्ध नहीं करवा पाए थे। जिस पर निगमायुक्त ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जेई पंकज कांबोज को संस्पेंड किया।

निगमायुक्त अजय ‌सिंह तोमर ने कहा कि शहर को सुंदर बनाने के लिए नगर निगम गंभीरता से काम कर रहा है। निगम के हर वार्ड में स्ट्रीट लाइटें लगे, उनकी देखरेख अच्छे तरीके से हो। इसको लेकर निगम तीव्रता से कार्य कर रहा है। निगम एरिया में स्ट्रीट लाइटों की समस्या व देखरेख की जिम्मेवारी जेई पंकज कांबोज को सौंपी गई थी। स्ट्रीट लाइटों की मेंटेनेंस को लेकर उनसे कुछ दिन पहले रिपोर्ट मांगी गई थी। लेकिन यह रिपोर्ट वह उपलब्ध नहीं करवा पाए थे। 

इस संबंध में उन्हें कई बार बोला गया, लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। जिस पर तुरंत प्रभाव से उन्हें नि‌लंबित किया गया है। निगमायुक्त तोमर ने बताया कि बारिश के दिनों में शहर में रोशनी की बहुत आवश्यकता है। इसलिए स्ट्रीट लाइटों की देखरेख बहुत जरूरी है। उन्होंने निगम के अन्य कर्मचारियों व अधिकारियों को भी सख्त निर्देश दिए कि वे अपने किसी भी कार्य में किसी प्रकार की कोई लापरवाही न बरते। निर्धारित पर निगम का काम करें और लोगों की समस्याओं का समाधान करें। यदि भविष्य में अन्य किसी कर्मचारी या अधिकारी की लापरवाही भी सामने आई तो उसके खिलाफ भी ऐसे ही कार्रवाई की जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static