ट्रैक्टर परेड के बाद लापता किसानों की पहचान के लिए कमेटी गठित

punjabkesari.in Monday, Feb 01, 2021 - 01:37 PM (IST)

सोनीपत (दीक्षित): गणतंत्र दिवस की ट्रैक्टर परेड के बाद से किसानों के 100 से अधिक साथी लापता हैं। इनको लेकर मोर्चे ने ङ्क्षचता जाहिर करते हुए एक 5 सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है। आंदोलन की आगे की रणनीति को लेकर किसानों ने कहा कि सोमवार को संयुक्त मोर्चा की बैठक में इस पर चर्चा की जाएगी। 

किसानों ने प्रधानमंत्री के बयान का स्वागत करते हुए कहा कि प्रस्ताव मिला तो वे बातचीत के लिए जाएंगे ताकि लोगों में गलत संदेश न जाए। इससे पहले आज पंजाब से जुड़ी 32 किसान जत्थेबंदियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक के बाद किसान नेताओं ने कहा कि अधिकारियों के साथ बैठक करके औपचारिक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि 5 सदस्यीय कमेटी में प्रेम सिंह भंगू, राजिंद्र सिंह दीप सिंह वाला, अवतार सिंह, किरणजीत सिंह सेखों व बलजीत सिंह शामिल हैं। 

साथ ही लापता व्यक्ति के बारे में कोई भी जानकारी 81980-22033 पर देने की भी अपील की है। संयुक्त मोर्चा ने पत्रकारों पर दर्ज किए मुकद्दमों को लेकर कड़ा एतराज जताया और सरकार पर आरोप लगाया है कि वह आंदोलन को दबाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि वह पंढेर और पन्नू से भले ही इत्तेफाक नहीं रखते हों, लेकिन किसानों और महिलाओं के साथ बदसलूकी किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static