कंपनी कर्मी पर 35 लाख गबन का केस -बिना बिल के बेच दिया कंपनी का सामान

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 07:00 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-9ए थाना क्षेत्र में कंपनी के सामान का दुरुपयोग कर एक कर्मचारी द्वारा 35 लाख रुपए का गबन करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कर्मचारी ने गबन करने के बाद कंपनी से रिजाइन कर दिया और दस्तावेजों को कंपनी के अधिकारियों के हवाले नहीं किया। कंपनी के निदेशकों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सिंफनी प्रिंटर की कंपनी के निदेशक उदय पाल सिंह व नीलम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनकी कंपनी में कुलदीप ओझा नामक एक युवक नौकरी करता था। जिसने अगस्त महीने में नौकरी छोड़ दी और उसने ई-मेल से इसकी जानकारी दी थी। जिसके बाद उसे कहा गया था कि वह कंपनी के सारे अकाउंट व दस्तावेजों को उनके हैंडओवर करे लेकिन ऐसा किए बगैर कंपनी से चला गया।

 

उन्हें पता लगा कि आरोपी ने उनके एक क्लाइंट पर्पल स्टाइल कंपनी का काम किया है जो कि उनकी नॉलेज में नहीं है। जांच के दौरान पाया गया कि आरोपी ने 35 लाख 22 हजार 191 रुपए का सामान उन्हें दिया है जिसके बिल रिपोर्ट से गायब किए हुए हैं। इस बारे में उनसे पूछा गया तो आरोपी ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। इस बारे में सेक्टर 4 चौकी पुलिस को शिकायत दी गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने डीसीपी वेस्ट को शिकायत देकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static