आपसी कहासुनी में कम्प्रैशर से युवक के पेट में भरी हवा, हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 10:21 AM (IST)

पानीपत : गंगा राम कॉलोनी स्थित एक फैक्टरी में आपसी कहा-सुनी होने पर 3 युवकों द्वारा फैक्टरी में कार्यरत युवक से मारपीट करने व कम्प्रैशर से पेट में हवा भरने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। युवक की हालत गंभीर होने पर उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

वहीं गंगा राम कालोनी निवासी व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा कच्चा काबड़ी फाटक पर स्थित एक वूलन मिल में काम करता है। रविवार को उसका बेटा घर से फैक्टरी में काम करने के लिए गया था, जहां पर दोपहर को फैक्टरी में काम करने वाले शोभित, सत्यम व कर्ण सिंह के साथ बेटे की किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई। युवकों ने उसके बेटे के साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की नीयत से प्राइवेट पार्ट में पाइप डालकर कम्प्रैशर से पेट में हवा भर दी, जिससे उसके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। 

सूचना मिलने पर उसने बेटे को असंध रोड स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया, जहां से डॉक्टरों द्वारा रैफर किए जाने पर अन्य अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसके बेटे की हालत चिंताजनक है। पुलिस ने उक्त नामजद युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static