उचाना में कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र ने भरा नामांकन, बोले- प्रदेश में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 03:48 PM (IST)

जींद : हरियाणा की उचाना कलां विधानसभा सीट पर इस बार दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है। यहां जेजेपी और कांग्रेस के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है। जेजेपी से दुष्यंत चौटाला व कांग्रेस से बृजेंद्र सिंह चुनाव लड़ेंगे। जींद जिले की उचाना सीट से कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, पूर्व विधायक प्रेमलता उनके साथ मौजूद रही। जबकि दुष्यंत चौटाला नामांकन भर चुके हैं। 

बताया जा रहा है कि बृजेंद्र सिंह ने नामांकन से पहले रजबाहा रोड कांग्रेस कार्यालय पर हवन किया। इसके बाद रोड शो कर काफिले के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे। बृजेंद्र सिंह ने कहा कि उचाना में मुकाबला भाजपा के साथ कांग्रेस का है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला की इनकम बढ़ी है वो जांच का विषय है। 

कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। अकेले उचाना ही नहीं, पूरे प्रदेश में कांग्रेस के तरफ बहुत अच्छा माहौल है। बहुत भारी बहुमत से कांग्रेस जीतने जा रही है। बृजेंद्र सिंह ने कहा कि सबसे बड़ा मुद्दा हरियाणा में बेरोजगारी का है और सबसे बड़ा मुद्दा की बात की जाए तो प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की करगुजारियों से ऊब चुकी है। उनको सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है। यह प्रदेश की जनता का सबसे बड़ा मुद्दा है।

प्रदेश में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा- बृजेंद्र सिंह

प्रदेश में सबसे बड़ा मुद्दा युवाओं को रोजगार को लेकर है जो प्रदेश में आजकल माहौल बना हुआ है, पलायन का जिसको डोंकी रूट भी बोलते हैं। उन्होंने कहा कि  रोजगार को लेकर बहुत से युवा अपनी जमीन जय जायदाद बेचकर विदेश की तरफ जा रहे हैं। कांग्रेस सत्ता में आती सबसे पहले युवाओं को रोजगार देने का काम करेगी। साथ ही प्रदेश में कांग्रेस पहले भी इस बात को लेकर कमिटमेंट कर चुकी है कि प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता आते ही एमएसपी कानून को अमली जामा पहनाया जाएगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static