बरोदा उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी इंदूराज नरवाल ने हवन यज्ञ के साथ किया कार्यालय का उद्घाटन

10/21/2020 12:50:58 PM

गोहाना(सुनील): बरोदा उपचुनाव में सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में मशगूल हैं। नए-नए पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन हो रहा है। इसी कड़ी में आज गोहाना में बरोदा विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी इंदूराज नरवाल ने भी हवन यज्ञ के साथ अपने कार्यालय का उद्घाटन किया। उनके साथ इस उद्घाटन में गोहाना के विधायक जगबीर मलिक सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पवार व कई अन्य कांग्रेसी नेता रहे मौजूद।

इस दौरान कांग्रेस उमीदवार इंदराज नरवाल ने कहा कि उनका मुकाबला किसी के साथ नहीं है। सभी पार्टी के उमीदवारों की यहां से जमानत जब्त होगी। वहीं इस मौके गोहाना से विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि विधिवत रूप से कार्यालय की शुरुआत की है विभिन्न गांव से एक बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंचे हैं। इसके बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा बरोदा हलके के सभी कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग लेंगे जिसके बाद सुचारू रूप से कांग्रेसी नेताओं के गांव गांव दौरे शुरू किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जिस हिसाब से जनसमर्थन मिल रहा है कांग्रेस प्रत्याशी हिंदू राज नरवर भारी बहुमत से विधानसभा पहुंचेंगे और एक नया रिकॉर्ड कायम करेंगे।

अध्याय देशों को लेकर जगबीर मलिक ने कहा कि यह तीन अध्यादेश किसान को भीख मांगने पर मजबूर कर देंगे। जिस हिसाब से बीजेपी के विधायक व पूर्व विधायक बयान दे रहे हैं और पार्टी छोड़ रहे हैं उसे सर्फर्स है कि यह तीन विधायक किसान के पक्ष में नहीं है। इनकी सहयोगी पार्टी बीजेपी के विधायक ने तो चेयरमैन का पद तक स्वीकार नहीं किया।

 


Isha

Related News