कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश ने भरा पर्चा, भूपेंद्र बोले- कांग्रेस में नहीं होगी भीतरघात, विधानसभा में बनाएंगे सरकार

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 07:41 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी)हरियाणा में लोकसभा चुनावों का आज आखिरी दिन है, वहीं हिसार में कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश ने अपना लघु सचिवालय में नामांकन पत्र दाखिल किया है। इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश ने शहर में शक्ति प्रदर्शन किया। इस मौके पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, उदयभान हंस, सहित तमाम नेता मौजूद थे। लोगों ने हजारो काफिलों के साथ जेपी के दल के साथ लघु सचिवालय पहुचे। इसी दौरान कांग्रेस भवन में लोकेश महाजन अक्षय मलिक सहित अन्य नेताओं ने हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस को ज्वाइन किया।

इस मौके पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आज हमारे कांग्रेस के प्रत्याशी जयप्रकाश ने नॉमिनेशन भरा है। उन्होंने कहा कि कहा कि हरियाणा में हमारे काफी अच्छे परिणाम आएंगे। प्रदेश छतीस बिरादरी के लोगों को भरपूर समर्थन मिल रहा है। वहीं 400 पार के सवाल पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इस बार बीजेपी का ग्राफ साफ हो गया है।

शराब घोटाले पर बोले भूपेंद्र

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के शराब घोटाले के मामले के सवाल पर कहा गया कि जांच जेजेपी होनी चाहिए जिसमें बीजेपी भी दोषी है। भीरतघात के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में किसी तरह का भीरतघात नहीं होगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि विधानसभा में हरियाणा में हम सरकार बनाएंगे।

रणजीत चौटाला पर साधा निशाना

हिसार के प्रत्याशी जयप्रकाश ने कहा कि आदमपुर से उन्हें भारी समर्थन मिल रहा है आगपुर के बिश्नोई गांवों में भारी समर्थन मिल रहा है। उन्होंने रणजीत चौटाला पर निशाना साधा कहा कि रणजीत चौटाला पहले देवीलाल को धोखा दिया बाद में हुड्डा सरकार में जीत गए। रणजीत चौटाला धोखेबाज आदमी है हिसार की जनता से उनसे नाराज है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static