अपनी ही पार्टी पर बरसे कुलदीप शर्मा, बोले- कुछ नेता कर रहे ‘मैं मुख्यमंत्री.. मैं मुख्यमंत्री’ का प्रचार

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 07:07 PM (IST)

करनाल (ब्यूरो रिपोर्ट) कांग्रेस नेता कुलदीप शर्मा आज एक बार फिर से अपने ही नेताओं पर बरसते हुए नज़र आए। उन्होंने कुलदीप बिश्नोई को आड़े हाथों लिया। कुलदीप शर्मा ने कहा की एक तो संगठन का ना होना कांग्रेस पार्टी को काफी नुकसान कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ मैं मुख्यमंत्री, मैं मुख्यमंत्री का प्रचार पार्टी को नुकसान पहुंचा रहा है।

बता दें कि बिती रोज कुलदीप बिश्नोई की एक रैली करनाल में थी, कुलदीप शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि एक तो कल मुख्यमंत्री बनने वाला नेता करनाल आया हुआ था। बिश्नोई ने मंच से कहा था कि  भजनलाल जी एक ऐसा परिवार है जिसको कहीं से भी लड़वा दो उसने जीत हासिल की है. इस पर कुलदीप शर्मा ने हमला बोलते हुए कहा कि भजनलाल अपने राजनीति करियर में सबसे ज़्यादा वोटों से करनाल से ही हारे हैं,  उनके बेटे की हिसार में हार हुई है। उन्हें सच्चाई स्वीकार करनी चाहिए।

कुलदीप शर्मा ने कहा कि मंच से लेकर बयानों में हर जगह कांग्रेस नेता एक दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आते हैं। जिसके कारण कांग्रेस एकजुट ना होकर गुटबाजी का शिकार हो रही है। कुलदीप शर्मा ने कहा कि यह जो नेता अपनी रैलियों में 'अगला मुख्यमंत्री ये, अगला मुख्यमंत्री ये' के नारे लगाते हैं, इस पर पार्टी को नोटिस भेजना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static