कांग्रेस विधायक का संकल्प हुआ पूरा, सरयू नदी में स्नान कर पहनेंगे जूते

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 10:10 PM (IST)

चंडीगढ़/फरीदाबाद(धरणी): फरीदाबाद एनआईटी से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने नगर निगम में हुए घोटाले के खिलाफ आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जूते ना पहनने का जो  संकल्प लिया था, उस मामले में चीफ इंजीनियर भास्कर की गिरफ्तारी के बाद नीरज शर्मा आज टीम पंडित जी के अहम सदस्यों के साथ 4 बसों समेत कई वाहन लेकर अयोध्या के लिए रवाना हुए और कल सरयू नदी में स्नान कर जूते पहनेंगे।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि लगभग 55 दिनों के इस संघर्ष के बाद चीफ इंजीनियर की गिरफ्तारी जरूर हुई है, परंतु वे इस कार्यवाही से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है। क्योंकि बड़े बड़े मगरमच्छ अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है, लेकिन विधानसभा के लोगों के निरंतर दबाव के कारण आज उन्होंने जूते पहनने का निर्णय लिया है। विधायक ने बताया कि उन्होंने यह काम राम लला की शरण में जाकर करने का निर्णय लिया।  इस भ्रष्टाचार रुपी रावण का वध राम ही कर सकते हैं। नीरज शर्मा ने कहा कि मुझे इस सरकार से अब इंसाफ की कोई आस नहीं है। इसीलिए भगवान श्री राम की शरण में आया हूं, मेरे प्रभु राम मेरी प्रार्थना अवश्य सुनेंगे और मुझे विश्वास है कि बाकी बचे आरोपियों की भी गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी।

नीरज शर्मा ने कहा कि मैं जीवन भर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ता रहूंगा चाहे इसके लिए मुझे अपने प्राणों की आहुति भी क्यों ना देनी पड़े। आज हमारा देश गर्त में जा रहा है। देश में आज हर जाति ,हर धर्म, हर वर्ग, त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहा है और उसका मुख्य कारण भ्रष्टाचार है। उन्होंने कहा कि हरियाणा से भ्रष्टाचार का पूर्ण रूप से सफाया नहीं होने तक वे रुकने वाले नहीं हैं।

भ्रष्टाचार के विरोध में त्याग दिए थे, सिले हुए कपडे और जूते

फरीदाबाद में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए विधायक नीरज शर्मा ने मार्च में सिले हुए वस्त्र और जूते त्याग दिए थे। निगम घोटाले में संलिप्त अफसरों के खिलाफ उचित कार्रवाई न होने पर उन्होंने यह कदम उठाया था। उस समय विधायक ने यह प्रण लिया था कि जब तक आरोपियों पर कार्यवाही नहीं होगी, तब तक वे जूते नहीं पहनेंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static