हरियाणा कांग्रेस पार्टी बापू-बेटे की पार्टी बनकर रह गई है- मनीष ग्रोवर

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 04:21 PM (IST)

रोहतक(दीपक): पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कांग्रेस पार्टी में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी बापू बेटे की पार्टी बनकर रह गई है । क्योंकि कांग्रेस पार्टी कई गुटों में बटी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कुमारी शैलजा व अशोक तंवर को बाहर का रास्ता दिखा दिया है । इससे साफ हो गया है कि कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व बापू बेटे के दबाव में है ।

वहीं उन्होंने कहा कि पंजाब चुनाव में साफ हो गया है कि कांग्रेस पार्टी खत्म होने के कगार पर है। जिस तरह से पंजाब में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के चेहरे को बार बार बदला था और वहां हालात क्या हुए इसी तरह हरियाणा प्रदेश में भी प्रदेश अध्यक्ष बदलने से वही हालात होने वाले हैं।

वहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष आने पर कहा कि आज कल कांग्रेस पार्टी के नेता उत्साहित नजर आ रहे हैं लेकिन जनता उन्हें नकार चुकी है। वहीं उन्होंने पंचायत चुनाव, नगर परिषद और निकाय चुनाव को लेकर कहा कि भाजपा पार्टी हमेशा चुनाव मोड में रहती है कभी भी चुनाव हो वह पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी का हर कार्यकर्ता 24 घंटे जनता के बीच में रहता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static