Assembly Election: आज से दिल्ली में कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, टिकटों पर होगा मंथन

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 08:25 AM (IST)

दिल्ली (कमल कंसल) : हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इसको लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है और उम्मीदवारों पर मंथन शुरु कर दिया है। आज कांग्रेस ने स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक बुलाई है। इस दौरान हरियाणा की सभी विधानसभा सीटों पर विस्तार से चर्चा के बाद एक से ज्यादा संभावित उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए जाएंगे। 

बता दें कि दिल्ली में हरियाणा कांग्रेस के उम्मीदवारों के चयन के लिए आज सुबह 11.30 बजे स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी। यह बैठक अजय माकन और माणिक टैगोर के नेतृत्व में होगी। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि राज्य में कांग्रेस के बड़े नेताओं, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी शैलजा और रणदीप सुरजेवाला में तालमेल का अभाव नजर आ रहा है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सामने शैलजा, सुरजेवाला कैंप विधानसभा चुनाव में ताल ठोंक रहे हैं। वहीं कुमारी शैलजा ने दलित सीएम का दांव भी चल दिया है। कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी में विधानसभा सीटों पर कम से कम दो नाम और ज्यादा से ज्यादा चार नाम फाइनल किए जाएंगे। इसके बाद उम्मीदवारों की यह सूची केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) के पास जाएगी, जहां सीईसी उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static