करनाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, कहा- स्मार्ट सिटी के लिए ठीक ढंग से खर्च नहीं हो रहे पैसे

7/20/2021 2:39:07 PM

करनाल (विकास मैहला): करनाल में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी ने प्रदर्शन किया। ये प्रदर्शन स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में खर्च हो रहे पैसों की अनिमियता के खिलाफ किया गया। कांग्रेस पार्टी का आरोप है करनाल को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए जो पैसे आ रहे हैं वो ठीक ढंग से खर्च नहीं हो रहे, काम शुरू तो हो जाते हैं पर पूरे नहीं होते और बीच में ही अधूरे छोड़कर दूसरे कामों को शुरू कर दिया जाता है, जिससे अव्यवस्था फैल जाती है। 

करनाल में नए फुटपाथ बनाए गए, वहां पर सीवरेज व्यवस्था भी है। बरसात के दिन चल रहे हैं, पानी सड़क पर भी भर रहा है और फुटपाथ पर भी। ऐसी में समस्या ये आ रही है कि सीवरेज के ढक्कन खुले हैं, चाहे फुटपाथ पर चलने वाला साइकिल सवार हो या पैदल सवार उसकी मौत को खुला न्योता दिया जा रहा है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन और सरकार को घेरते हुए वहां पर स्मार्ट सिटी के बोर्ड लगा दिए हैं, जिनमें लिखा है स्मार्ट सिटी में आपका स्वागत है। 

इस प्रदर्शन और लगाए गए बोर्ड के जरिए सरकार और प्रशासन पर तंज कसने की कोशिश की गई है। चाहे कांग्रेस स्मार्ट सिटी के नाम पर खर्च हो रहे पैसों को मुद्दा बनाकर भुनाने में जुटी हुई हो, लेकिन परेशानी तो आम आदमी को है और ये परेशानी का जल्द से जल्द प्रशासन को हल भी निकालना चाहिए।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static