कोरोना के बढ़ते केसों को लेकर प्रशासन अलर्ट, शादी समारोह का आयोजन करवाने वालों की बढ़ी टेंशन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 02:34 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): एक तरफ जहां शादियों का सीजन शुरू हो चुका है लोग शादियों के लिए बैंक्विट हॉल,  फार्म हाउस सहित दूसरे स्थानों को बुक करा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ देश में कोरोना के बढ़ते मामले चौथी लहर का संकेत दे रहे हैं। बात अगर हरियाणा की कि जाए तो हरियाणा में कोरोना के मामलों में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी गुरुग्राम और फरीदाबाद में देखी जा रही है। यहां पर न केवल टेस्टिंग की क्षमता को बढ़ाया गया है बल्कि संभावित चौथी लहर को देखते हुए तैयारी भी शुरू की गई है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण शादी समारोह आयोजकों के माथे पर चिंता की लकीरें साफ दिखाई देने लगी हैं। इन लोगों का मानना है यह पिछली बार की तरह सरकार अगर पाबंदी लगानी शुरू कर देती है तो उनको आर्थिक तौर से भारी नुकसान उठाना पड़ेगा पिछले 2 सालों में उनको आर्थिक तौर से नुकसान उठाना पड़ा है।

उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि अगर वह है पाबन्दियाँ लगाती है तो जगह को देखकर लोगों की संख्या सुनिश्चित करने की जरूरत है जहां पर जगह छोटी है वहां पर कम लोगों को आने की इजाजत दी जाए लेकिन जहां पर जगह बहुत ज्यादा है वहां पर लोगों की संख्या भी बढ़ाई जाए क्योंकि पाबंदी लग जाने से ना केवल उनके ऊपर फर्क पड़ेगा बल्कि उनसे जुड़े दूसरे धंधे के लोगों को भी भारी नुकसान उठाना पड़ता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static