चिंताजनकः साइबर सिटी में कोरोना का अर्धशतक पार, बीते 36 घंटे मे 6 नए मामले आए सामने

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 01:42 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित)- साइबर सिटी गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित मरीजों के आकड़े में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बीते 36 घंटे में 6 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। आंकड़ो के मुताबिक जिले में अभी तक 57 मरीज मिल चुके है लेकिन राहत की खबर ये भी है की इन मरीजों में 38 लोग अपना इलाज करवाकर वापस अपने घर जा चुके है तो वही 5 और मरीजों की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।  

एहतियात के तौर पर स्वास्थ्य विभाग ने अब पत्रकारों और कोरोना वॉरियर्स का भी कोरोना टेस्ट करना शुरू कर दिया है। गुरुवार को तीन दर्जन से ज्यादा पत्रकारों का कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसकी रिपोर्ट दो दिन बाद आएगी। 

चीफ मेडिकल ऑफिसर जे एस पुनिया की माने तो बीते 36 घंटे में मिले कोरोना संक्रमित मरीजों में से ज्यादातर वो मरीजे मिले है जो कोरोना संक्रमित मरीज़ों के इलाज के दौरान डाक्टरों का सहयोग करते है।  कोरोना संक्रमितों के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने ज्यादातर संख्या में लोगो का कोरोना टेस्ट करवाना शुरू कर दिया है। जिले में अभी तक 6 हजार से ज्यादा लोगो का कोरोना टेस्ट करवाया जा चूका है जिसमे से 200 लोगो को छोड़कर बाकि लोगो की रिपोर्ट आ चुकी है। अगली कड़ी में अब सब्ज़ी मंडियों में काम करने वाले लोगो की भी ऑड ईवन फार्मूले की तर्ज पर स्क्रीनिंग की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static