झज्जर के अस्पताल में कोरोना का कहर, 3 डॉक्टर, 2 इंटर्न व एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मिले पॉजिटिव(VIDE

7/2/2020 10:17:57 AM

रोहतक (प्रवीण धनखड़) : झज्जर के नागरिक अस्पताल का जो स्टॉफ इस वैश्विक महामारी में आमजन को कोरोना से बचाने के लिए कोरोना योद्धा की भूमिका निभा रहा है, उन्हीं कोरोना योद्धा पर अब कोरोना की मार पड़ी है। झज्जर के नागरिक अस्पताल के तीन चिकित्सक, 2 इंटर्न और एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

हांलाकि स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए स्टॉफ के इन सभी सदस्यों में कोरोना के ए- सिमटोमेटिक लक्षण होने की बात कही है। सरकारी अस्पताल में पाए गए स्टॉफ के सदस्यों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार बड़े स्तर पर मैडिकल स्टॉफ की सैम्पंलिग शुरू की गई है और पूरे स्टाफ की सैम्पलिंग एक-दो रोज में पूरी कर लिए जाने की बात कही गई है।

झज्जर के सामान्य अस्पताल को पूरी तरह से सेनेटाईज कराया जा रहा है। सीएमओ का कार्यभार देख रहे संजय दहिया के अनुसार विभाग ने मैडिकल की उन तमाम जगहों को भी कंटेन्मेंट किए जाने की योजना बनाई है, जहां पर चिकित्सक बैठते है। दहिया का यह भी कहना है कि वह मानते है कि स्वास्थ्य विभाग के पांच सदस्यों की आई कोरोना पॉजिटिव रिर्पोट थोड़ी दुखद है, लेकिन वह व उनका मैडिकल स्टॉफ कोरोना की इस जंग में बिल्कुल हतोसाहित नहीं है। वह आमजन के सहयोग से इस जंग को जीतने में पहले भी सक्षम से थे और आगे भी रहेंगे।

 


Edited By

Manisha rana

Related News