हरियाणा पुलिस के कोरोना पॉजिटिव सब इंस्पेक्टर की दिल्ली में मौत, प्रशासन में हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 04:40 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर की मौत दिल्ली के अग्रसेन अस्पताल में हो गई। मृतक सब इंस्पेक्टर खिलाराम कोरोना वायरस से संक्रमित था और उसकी रिपोर्ट 2 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी। सोनीपत निवासी खिलाराम की मौत अस्पताल में ही 4 अप्रैल को हुई। इस मामले में अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। 

बताया जा रहा है कि अस्पताल की ओर से कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत की सूचना प्रशासन को दिए बगैर ही शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं परिजनों ने भी कोरोना पॉजिटिव मरीज के शव का अंतिम संस्कार भी खुद ही कर दिया। जिसकी खबर लगने पर प्रशासन में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, जिला प्रशासन ने सब इंस्पेक्टर के परिजनों को क्वारेंटाईन किया है।

सोनीपत के एसपी ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि मृतक खिलाराम के अंतिम संस्कार में शामिल हुए कुल 28 लोगों को क्वारेंटाइन करने के साथ सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि ऐसे गंभीर मामले में लापरवाही बरतने वाले अस्पताल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कार्रवाई की जाएगी।

कोरोना वायरस से संक्रमित सब इंस्पेक्टर खिलाराम की मौत के बाद अब उनका बेटा भी पाॅजिटिव मिला है। जिसका इलाज खानपुर पीजीआई में चल रहा है। इसकी पुष्टि पीएमओ डॉ. आदर्श शर्मा ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि एसआई को ब्रेन स्ट्रोक होने के कारण 13 मार्च को दिल्ली के महाराजा अग्रसेन अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसी दौरान यहां कोरोना के मरीज आने से एसआई को भी संक्रमण हो गया और उनकी 4 अप्रैल को मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static